लियो एडवांस बुकिंग रिपोर्ट इंडिया | Leo Advance Booking Report Worldwide

Advertisements

Leo advance booking collection worldwide, Leo advance booking report worldwide, Leo movie advance booking report tamil, लियो एडवांस बुकिंग रिपोर्ट इंडिया, लियो एडवांस बुकिंग, लियो

दोस्तों थालापाति विजय की फिल्म LEO रिलीज के लिए एकदम तैयारी है, और यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। दोस्तों यह पैन इंडिया मूवी होने वाली है जिसको की हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। दोस्तों आपको बता दे की LEO फ़िल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है, और दोस्तों LEO फिल्म का बज ऑडियंस में काफी बना हुआ है, और लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। दोस्तों आपको बता दे कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और एडवांस बुकिंग शुरू होती ही इसने पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Join

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हे लिओ फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में यह फिल्म ने अपने पहले दिन एडवांस बुकिंग में कितना कलेक्शन किया है और यह फिल्म आने वाले समय में कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी। इन सब की सटीक जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है। तो आप भी LEO फिल्म देखना पसंद करते हैं और लिओ फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। तो चलिए शुरू करते हैं LEO फिल्म एडवांस बुकिंग।

लियो एडवांस बुकिंग रिपोर्ट इंडिया Leo Advance Booking Report India

लियो फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 14 अक्टूबर को ही शुरू हो चुकी थी और इसने अपने पहले दिन 37346 टिकट बिक चुकी थी और इतनी टिकट के बाद किस फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ 92 लाख रुपए होता है। यानी कि दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन 6 करोड़ 92 लाख का कलेक्शन किया है और वही दोस्तों इस फिल्म के टिकट भी अभी दिन-ब-दिन बिकते जा रहे हैं, और इस फ़िल्म ने अपने पहले दिन के मुकाबले पठान और जवान को भी टिकट के मामले में हरा दिया है।

लियो एडवांस बुकिंग कलेक्शन वर्ल्डवाइड Leo Advance Booking Collection Worldwide

Leo के एडवांस बुकिंग इंडिया में तो शुरू हो ही चुकी है इसके साथ ही अमेरिका में भी शुरू हो चुकी है। दोस्तों अमेरिका की मूवी सीरीज AAMC ने भी लो फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है, और दोस्तों रिलीज के एडवांस बुकिंग में ही 1.2 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा की कमाई इस फिल्म ने अमेरिका में कर ली है। यानी कि दोस्तों लॉफिन को पूरे वर्ल्डवाइड में रिलीज किया जाने वाला है तकरीबन इस फिल्म को 8 से 9 हजार स्क्रीन पर रिलीज करने की बात हो रही है।

Surya Upcoming Movie 2024

अमेरिका में इस फिल्म को 2D से XD लेकर IMAX और RPX में भी दिखाया जा रहा है यानी कि इस फिल्म को काफी बड़े लेवल पर रिलीज किया जाने वाला है दोस्तों इस फिल्म का बजट ही काफी ज्यादा है और इस फिल्म को काफी बड़े बजट से बनाया गया है जिसको की डायरेक्ट किया है लोकेश करानराज ने और लोकेश कानाराज साउथ इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर में से एक है।

लियो मूवी को सेंसर बोर्ड ने लगाये 13 कट्स Censor Board made 13 cuts to Leo movie

दोस्तों जब LEO फिल्म की भारत में स्क्रीनिंग की गई तब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को 13 कट लगाये है यानी कि दोस्तों इस फिल्म में ऐसी सीन दिखाए गए हैं जो बच्चों के लिए काफी खतरनाक है। इसलिए इस फिल्म को 13 कट मिले हैं।Leo फिल्म में आपको संजय दत्त की दमदार एक्टिंग देखने को मिलती है। जब से केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त ने अपने विलन का किरदार निभाया है तब से संजय दत्त की डिमांड साउथ में काफी ज्यादा बढ़ गई है संजय दत्त का भी रोल इस फिल्म में काफी जबरदस्त होने वाला है और इस फिल्म में आपको बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई कलाकार देखने को मिलते हैं।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment