टाइगर 3 : टॉवेल सीन पर बोले विक्की कौशल, घटिया सीन है |

Advertisements

दोस्तों टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने ढाई सौ करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कुछ ऐसे सीन है जो काफी वायरल हुए हैं, और सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रहे हैं तो कौन से वह सीन है आईए जानते हैं और दोस्तों इन सीन को लेकर कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल का क्या बयान आया है इसके बारे में भी हम जानेंगे

कैटरीना कैफ की फिल्म और सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इन दिनों का सुर्खियां बटोर रही है। दोस्तों इस फिल्म में भले ही अपने उम्मीद से कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया हो। लेकिन लोगों के दिल में यह फिल्म अब भी एक अलग ही जगह बनाई हुई है। दोस्तों कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल का एक नया बयान सामने आया है दरअसल टाइगर 3 में कैटरीना कैफ का एक सीन दिखाया गया है।जिसमें वह टॉवल प्र तुर्की में एक लड़की से फाइट करते हुए दिखाया गया है जो कि दोनों में टॉवेल पहने हुए हैं।

Join

टॉवेल सीन पर बोले विक्की कौशल

टॉवल सीन को देखकर विकी कौशल का एक नया बयान सामने आया है और उन्होंने कैटरीना कैफ की तारीफ की या फिर कैटरीना को भला बुरा कहा लिए जानते हैं। दोस्तों दरअसल पिछले कुछ दिनों से टाइगर 3 फिल्म लोगों की काफी सुर्खिया बटोरी है और सबसे ज्यादा तो वह सीन जो है वह कैटरीना कैफ का है जो लोगों के दिलों में काफी चर्चाओं में बना हुआ है। इस सीन में कैटरीना कैफ हमें एक लड़की से टॉवल पर फाइट करते हुए नजर आती है, और यही सीन टाइगर 3 का सबसे वायरल हुआ था।

टाइगर 3 की स्क्रीन के दौरान विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने एक साथ फिल्म देखी थी तभी विकी कौशल ने टॉवल वाले सीन पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टाइगर 3 फिल्म काफी अच्छी है और टाइगर 3 में कैटरीना कैफ की एक्टिंग भी बहुत ही अच्छी है। मुझे कैटरीना कैफ पर गर्व है और उसके मेहनत पर कैटरीना कैफ अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और मुझे गर्व है कि मैं ऐसी अभिनेत्री का पति हूं।

दोस्तों दरअसल विकी कौशल अपनी फिल्म सैम बहादुर के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। तभी उनसे मीडिया वालों ने काफी सवाल कीये और इस मीडिया वालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचा था तभी मुझे पहले से ही पता था कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ का टॉवल वाला सीन है दरअसल दोस्तों कैटरीना कैफ इस फिल्म में तुर्की की एक हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लड़की दिखाई देती है और यही सीन सबसे ज्यादा लोगों में सुर्खियां बटोर रहा है।

फिल्म को प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा

टाइगर 3 फिल्म को प्रोड्यूस किया है आदित्य चोपड़ा ने दोस्तों इस फिल्म के रिलीज के पहले से इस फिल्म को काफी हिट बताया जा रहा था, और अनुमान यह लगाया जा रहा था कि यह फिल्म 500 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी। लेकिन दोस्तों जिस तरीके से मेकर्स ने इस फिल्म के लिए पैसा लगाया था और यह उम्मीद लगाई थी कि यह फिल्म 500 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी, उनकी उम्मीदों पर पूरी तरीके से पानी फिर चुका है क्योंकि दोस्तों अब तक टाइगर 3 ने से 250 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही किया है।

दोस्तों टाइगर 3 की जब से अनाउंसमेंट हुई थी तभी से इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक नया बज बना हुआ था। लेकिन ऑडियंस ने इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं दिया जिस तरीके से इस फिल्म को मिलना चाहिए था।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment