Prashanth Neel Upcoming Movies 2024| प्रशांत नील अपकमिंग मूवी 2024

Advertisements


prashanth neel upcoming movies 2024, prashanth neel upcoming movies 2025, prashanth neel upcoming movies ” bagheera, prashanth neel next movie after salaar, prashanth neel universe

200 साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित डायरेक्टर में से एक प्रशांत नील अपने बेहतरीन डायरेक्टरी के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने जो भी फिल्म बनाई है वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है प्रशांत ने आज तक जिस भी मूवी को डायरेक्ट किया है वह ब्लॉकबस्टर साबित हुई है चाहे वह कीजिए चैप्टर 2 हो या फिर प्रभास की सालार मूवी हो यह दोनों ही मूवी बॉक्स पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और तभी से दोस्तों प्रशांत नील पूरे भारत भर में पॉपुलर हो चुके है।

Join

प्रशांत नील अपकमिंग मूवी 2024 प्रशांत नील अपकमिंग मूवी 2024

साउथ इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर माने जाते हैं प्रशांत नील। प्रशांत नील अब तक सिर्फ चार मूवी को भी डायरेक्ट किया है, और वह चारों मूवी बॉक्स पर सुपरहिट साबित हो चुकी है। दोस्तों प्रशांत नील जीस भी एक्टर को सेलेक्ट करते हैं वह सुपरस्टार बन जाता है। दोस्तों केजीएफ चैप्टर फिल्म से कन्नड़ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार यश का करियर भी काफी अच्छा हो चुका है। तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं प्रशांत नील के आने वाले मूवीस के बारे में जहां पर वह उन्हें डायरेक्ट करने वाले हैं।

तो दोस्तों आप भी प्रशांत नील की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं प्रशांत नील की वह कौन-कौन सी मूवी है जो आने वाले समय में आने वाली है इस लिस्ट में तेलुगू मूवी और कुछ कन्नड़ मूवी भी शामिल है। तो चलिए शुरू करते हैं प्रशांत नील अपकमिंग मूवीज।

NTR 31 एनटीआर 31

प्रशांत नील अपकमिंग मूवी (Prashanth Neel upcoming movies) में उनकी पहली मूवी आती है एनटीआर 31। दोस्तों यह मूवी एनटीआर की करियर की सबसे बेहतरीन मूवी हो सकती है। क्योंकि दोस्तों इस मूवी का बजट काफी बड़ा बताया जा रहा है और इस मूवी की शूटिंग 18 देश में होने वाली है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। इस फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स की बैनर तले बनाया जा रहा है। यानी कि दोस्तों इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाया जाएगा इस फिल्म का बजट तकरीबन 300 करोड रुपए का बताया जा रहा है। इस फिल्म में आपको जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं जो कि उनके बेहतरीन लुक इस फिल्म में दिखाई देगा। बात करें इस मूवी की रिलीज डेट की तो यह मूवी आपको साल 2025 में देखने को मिलेगी। जूनियर एनटीआर इसके पहले War 2 में भी नजर आएंगे। इसके बाद यह फिल्म रिलीज होगी यानी कि इस फिल्म के लिए आपको थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

सालार पार्ट 2 Salaar Part 2

प्रशांत नील अपकमिंग मूवी (Prashanth Neel upcoming movies) में उनकी दूसरी मूवी आती है सालार 2 दोस्तों यह मूवी प्रशांत नील की करियर की मोस्ट अवेटेड फिल्म होने वाली है, क्योंकि इसके पहले पार्ट में भी बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई की है। अब दोस्तों ऑडियंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे तो तो जिस तरीके की हाईफ केजीएफ चैप्टर 2 मूवी के लिए बनी थी उसी तरह की हाइफ इस फिल्म के लिए भी बनी हुई है। दोस्तों पहले पार्ट में आपको प्रभास नजर आए थे और साथ ही साथ श्रुति हसन भी नजर आई थी साउथ के सबसे बड़े विलेन के तौर पर भी कई कलाकार इस फिल्म में नजर आए थे।

लेकिन दोस्तों इस दूसरे पार्ट के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बात करें इस मूवी की रिलीज डेट की तो यह मूवी आपको साल 2026 में देखने को मिल सकती है। दोस्तों इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर इसके पहले पार्ट की कहानी शुरू हुई थी यानी कि सालार और देवा के बीच दुश्मनी कैसे हुई उसी की कहानी दूसरे पार्ट में बताई जाएगी।

Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

केजीएफ चैप्टर 3 K.G.F: Chapter 3

प्रशांत नील अपकमिंग मूवी (Prashanth Neel upcoming movies) में उनकी अगली मूवी आती है केजीएफ चैप्टर 3 दोस्तों प्रशांत नील के करियर की यह पहली ऐसी फिल्म थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, और इसी फिल्म के बदौलत प्रशांत नील को पूरे भारत भर में पापुलैरिटी मिली थी। दोस्तों इस फिल्म ने 1200 करोड रुपए से भी ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था अब दोस्तों इसका तीसरा पार्ट भी जल्द ही आने वाला है। पहले पार्ट में आपको यश नजर आए थे और उनके साथ श्रीनिधि शेट्टी भी नजर आई थी और संजय दत्त भी नजर आए थे। केजीएफ चैप्टर 3 मूवी की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से हम यश समुद्र में डूबते हुए नजर आते हैं।

अब आगे क्या होगा उसी की कहानी इस फिल्में दिखाई जाएगी। केजीएफ चैप्टर 3 सभी मूवी का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है क्योंकि इस मूवी ने साल 2022 में सबसे ज्यादा कमाई की थी, और ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस मूवी की शूटिंग अक्टूबर 2024 से शुरू होने वाली है यानी कि यह मूवी आपको साल 2026 में देखने को मिल सकती है।

Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

रावनाम Ravanam

प्रशांत नील अपकमिंग मूवी (Prashanth Neel upcoming movies) में उनकी अगली मूवी आती है रावनाम। दोस्तों यह मूवी एक हिस्टॉरिकल ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसको की डायरेक्ट करने वाले हैं प्रशांत नील। इस फिल्म में आपको लीड रोल में प्रभास नजर आने वाले हैं, और इसमें को प्रोड्यूस करने वाले हैं दिल राजू। दोस्तों इस फिल्म का अनाउंसमेंट दिल राजू ने किया है, और इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी तरीके से कंप्लीट हो चुकी है। प्रशांत नील एनटीआर 31 मूवी को कंप्लीट करने के बाद इस मूवी की शूटिंग में लग जाएंगे यानी कि यह मूवी आपको साल 2027 तक देखने को मिल सकती है और यह मूवी भी एक पैन इंडिया मूवी होने वाली है। इस मूवी को भी काफी बड़े लेवल पर बनाया जाएगा इस मूवी का बजट तकरीबन 300 करोड रुपए का बताया जा रहा है यानी कि काफी महंगी फिल्म यह होने वाली है लेकिन इस फिल्म के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

अन्य पढ़े :

निष्कर्ष Conclusion

तो दोस्तों यही थी प्रशांत नील की कुछ आने वाली फिल्में जो साल 2024 के अंदर आपको देखने को मिल सकती है। दोस्तों अगर इस आर्टिकल में दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें, और दोस्तों फिल्मी जगत की जानकारी पानी है तो आप हमारे ब्लॉग को जरुर विजिट करें, इस ब्लॉग में आपको फिल्मी जगत की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी। हमारे ब्लॉग पर आने और हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। दोस्तों अगर इस आर्टिकल में आपको कोई भी कभी नजर आती है तो आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

Leave a Comment