भक्षक मूवी रिव्यू | Bhakshak Movie Review

Advertisements

Bhakshak Movie Budget, Bhashak Movie Cast and Crew, Bhakshak Movie Story, Bhakshak Movie Box Office Collection, भक्षक मूवी रिव्यू, Bhakshak Movie Review

दोस्तों भूमि पेडणेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की युवा अभिनेत्री में से एक है उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसका नाम है भक्षक दोस्तों भक्षक मूवी आपके Netflix पर देखने को मिल जाएगी। दोस्तों इस फिल्म में आपको भूमि पेडणेकर के साथ संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं। भक्षक वेब सीरीज एक रहस्य में वेब सीरीज होने वाली है जहां पर आपको मिस्टीरियस चीजों के बारे में बताया जाएगा।

Join

काफी रहस्यमय और एक सच्ची कहानी पर आधारित और धमाकेदार तरीके से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दोस्तों इस फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी जबरदस्त है।

भक्षक मूवी रिव्यू Bhakshak Movie Review

दोस्तों भूमि पेडणेकर इस फिल्म में एक रिपोर्टर का रोड निभा रही है। दोस्तों यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी जबरदस्त है। ट्रेलर देखने के बाद कई लोग यह कह रहे हैं कि यह फिल्म भूमि पेडनेकर की करियर की सबसे बेस्ट फिल्म होने वाली है।

तो दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं बक्शी फिल्म का बजट कितना है। यह फिल्म कब रिलीज होगी इस फिल्म से जुड़ी हर एक छोटी-मोटी जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। तो आप भी भक्षक मूवी देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं भक्षक मूवी से रिलेटेड हर एक जानकारी के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं भक्षक मूवी रिव्यू।

भक्षक मूवी बजट Bhakshak Movie Budget

भक्षक मूवी बजट की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म का बजट काफी छोटा होने वाला है। क्योंकि इस फिल्म में आपको काफी छोटे कलाकार देखने को मिलते हैं। रिपोर्ट की माने तो इस मूवी का बजट तकरीबन 10 करोड रुपए का बताया जा रहा है। यानी कि काफी छोटे बजट से यह मूवी बनी है। स्कूल में आपको कोई भी बड़ा कलाकार देखने को नहीं मिलता इस फिल्म में आपको भूमि पेडणेकर के साथ कहीं और भी कलाकार नजर आते हैं। केवल 10 करोड रुपए से इस मूवी को बनाया गया है।

भक्षक मूवी कास्ट और क्रू Bhashak Movie Cast and Crew

डाइरेक्टरपुलकित
स्टोरीN/A
सिनेमेटोग्राफीकुमार सौरभ
राइटरज्योत्सना नाथ, पुलकित
शैलीक्राइम , ड्रामा
बजट10 करोड़
सिंगरN/A
स्टार्टिंगभूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर, आदित्य श्रीवास्तव
प्रोडक्शन कंपनीरेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट
फिल्म एडिटिंगजुबिन शेख
प्रोडक्शन डिज़ाइनप्रशांत बिड़कर
मेकप डिपार्टमेंटअरुण इंदुलकर
कास्टिंग डिपार्टमेंटदेवेन्द्र पटेल, सपना प्रजापति
डिस्ट्रीब्यूटरNetflix
रिलीज़ की तारीख9 फरवरी 2024
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

image : The Hindu

भक्षक मूवी स्टोरी Bhakshak Movie Story

भक्षक मूवी स्टोरी की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म में आपको भूमि पेडणेकर एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आती है। दोस्तों यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है। दोस्तों भूमि पेडणेकर इस फिल्म में मासूम बच्चों के ऊपर हुए दुष्कर्म के खिलाफ आवाज उठाती है, और दोस्तों इस आवाज उठाने में उनका बहुत ही कम लोगों का साथ मिलता है। लेकिन दोस्तों भूमि पेडणेकर बिना थके बिना रुके यह संघर्ष करती है, और उन्हें काफी अड़चने भी आती है, और वह काफी खतरे में भी पड़ जाती है। दोस्तों यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होने की वजह से इस फिल्मका जो ट्रेलर है वह काफी जबरदस्त है और ट्रेलर देखने के बाद आपके रूम के खड़े होने वाले हैं।

दोस्तों क्या भूमि पेडणेकर उन बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ आवाज उठाने में कामयाब हो पाएगी, क्या उन कातिलों को पकड़ने में कामयाब हो पाएगी। यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी आप इस मूवी को नेटफ्लिक्स इंडिया पर देख सकते हो। इसके लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा तभी आप इस फिल्म को देख सकते हो।

भक्षक मूवी रिलीज डेट Bhakshak Release Date

भक्षक मूवी रिलीज डेट (bhakshak release date) की बात करें तो दोस्तों इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बात करें इस मूवी की रिलीज डेट की तो यह मूवी आपको 9 फरवरी 2024 को नेटफ्लिक्स इंडिया पर देखने को मिल जाएगी। इसके लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। यह मूवी थिएटर में रिलीज ना करते हुए इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यानी कि आप घर बैठकर इस मूवी का आनंद ले सकते हो।

भक्षक मूवी स्टार कास्ट Bhakshak Movie Star Cast

रक्षक मूवी स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आपको भूमि पेडणेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तवऔर साई ताम्हणकर जैसे काफी कलाकार देखने को मिलते हैं जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग से इस फिल्म में चार चांद लगा रहे हैं।

एक्टर किरदार
भूमि पेडणेकरवैशाली सिंह
संजय मिश्राभास्कर सिन्हा
आदित्य श्रीवास्तवN/A
साई ताम्हणकरजमीत गौड़
सूर्या शर्माअरविंद सिंह

भक्षक मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Bhakshak Movie Box Office Collection

भक्षक मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा यह बताया नहीं जा सकता। क्योंकि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, और कोई भी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है तो उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने नहीं आता है। एक फिक्स अमाउंट में उसे फिल्म को बेचा जाता है, और यह जानकारी सिर्फ फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ही बता सकते हैं।

भक्षक मूवी आईएमडीबी रेटिंग Bhakshak Movie IMDB Rating

भक्षक मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों आप इस फिल्म को देखने के बाद कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा। अगर हम बात करें इसके आईएमडीबी रेटिंग की तो इस मूवी को 4 या 5 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। इसकी आईएमडीबी रेटिंग कितनी होगी या तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment