Thangalaan Movie Review | थंगलान मूवी रिव्यू

Advertisements

Thangalaan movie budget, थंगलान मूवी रिव्यू, Thangalaan Movie Review, thangalaan release date, thangalaan box office collection

दोस्तों तमिल इंडस्ट्री बॉलीवुड इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर दे रही है और तमिल इंडस्ट्री में जितने भी फिल्में बनती है उनको हिंदी में डब किया जाता है और हिंदी में भी उन फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। अभी दोस्तों हाल फिलहाल में थंगलान फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है और फिल्में आपको कई आदिवासी लोगों को दिखाया गया है जो अपनी जंगल की रक्षा करते हुए दिखाई देते हैं दोस्तों ट्रेलर देखने के बाद लोग यह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं कि यह फिल्म काफी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दीजिए। क्योंकि दोस्तों जैसी आप इस फिल्म का ट्रेलर देखेंगे आपके रोंगटे एकदम खड़े हो जाएंगे क्योंकि डिलीवरी काफी जबरदस्त है।

Join

थंगलान मूवी रिव्यू Thangalaan Movie Review

ट्रेलर में आपको एक पुराने गांव को दिखाया जाता है जहां पर कुछ आदिवासी लोग रहते हैं और अपने जंगल की रक्षा करते हैं, और कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सोना निकालते हैं और अपना पेट पालते हैं। लेकिन कुछ बाहरी आक्रमणकारी उनके ऊपर हावी होने लगते हैं ऐसा कुछ इस फिल्में दिखाया गया है। दोस्तों तो चलिए दोस्तों नजर डालते इस फिल्म के कास्टिंग के बारे में इस फिल्म का बजट कितना है यह फिल्म कब रिलीज होने वाली है इस फिल्म में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं, और इस फिल्म को किसने डायरेक्ट किया है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो आप भी तमिल इंडस्ट्री के फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। इस आर्टिकल में हम आपको इस फिल्म से जो भी हर एक जानकारी बताने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं थंगलान मूवी रिव्यू।

थंगलान मूवी बजट Thangalaan Movie Budget

थंगलान मूवी बजट की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म में आपको काफी भारी मात्रा में एक्शन सीन से देखने को मिलते हैं और दोस्तों इस फिल्म को एक जंगल के ऊपर फिल्माया गया है। अगर बात करें इस फिल्म के बजट की तो यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म होने वाली है इस फिल्म का बजट तकरीबन 150 करोड रुपए का बताया जा रहा है मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म का अपडेट तकरीबन 100 से 150 करोड रुपए का बताया जा रहा है। यानी कि यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म होने वाली है। यह फिल्म एकदम तमिल इंडस्ट्री को दर्शाती है। तमिल इंडस्ट्री के जो भी फिल्म रहती है वह ज्यादातर संस्कृत से जुड़ी हुई रहती है और यह फिल्म भी कुछ वैसे ही दिखाई दे रही है।

थंगलान कास्ट एंड क्रु Thangalaan Cast & Crew

डाइरेक्टरपा. रंजीत
प्रोडूसरके. ई. ज्ञानवेल राजा, पा. रंजीत, ज्योति देशपांडे
को-प्रोडूसरनेहा ज्ञानवेलराजा
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसरए.जी. राजा
स्टोरीपा. रंजीत, तमिल प्रभा
सिनेमेटोग्राफीए. किशोर कुमार
डायलॉगअज़हागिये पेरियावन, तमिल प्रभा
राइटरपा. रंजीत, तमिल प्रभा, अज़गिया पेरियावन
बजट100 करोड़
सिंगरN/A
स्टार्टिंगविक्रम, मालविका मोहनन, डैनियल कैल्टागिरोन, पार्वती थिरुवोथु
प्रोडक्शन कंपनीस्टूडियो ग्रीन, नीलम प्रोडक्शंस, जियो स्टूडियोज़
फिल्म एडिटिंगसेल्वा आर. के.
कॉस्टयूम डिज़ाइनएगन एकमबरम
मेकप डिपार्टमेंटबलदेव वर्मा
म्यूजिकजी. वी. प्रकाश कुमार
रिलीज़ की तारीख15 अगस्त 2024
रनिंग टाइमN/A
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषातामिल
बॉक्स ऑफिसN/A
image : hindustan times

थंगलान मूवी स्टोरी Thangalaan Movie Story

Thangalaan Movie Story की बात करें तो इस दिल में आपको अहम किरदार में विक्रम नजर आने वाले हैं जो कि इस फिल्म का मुख्य किरदार होंगे दोस्तों इस फिल्म की शुरुआती ट्रेलर में एक गांव को दिखाया गया है और वहां पर कुछ आदिवासी लोग रहते हैं जो कि जंगलों में रहते हैं और उनका लीडर रहता है विक्रम। एक दिन इस गांव में एक बाहरी अंग्रेज आता है और उन्हें कहता है कि आपके जमीन में काफी सारा सोना है अगर आप यह सोना निकलेंगे तो हम आपको बहुत सारा पैसा देंगे, और यही कारण है दोस्तों की आदिवासी लोगों को सोना निकालने की टेक्निक पता रहती है फिर वह सोना निकालने में लग जाते हैं। लेकिन दोस्तों फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब आदिवासी लोग सोना निकल रहे होते हैं तब वहां की जमीन शापित रहती है और वहां पर भूत प्रेत रहते हैं और कुछ अनहोनी घटना होती रहती हैं।

जैसे ही मजदूर सोना निकालने की कोशिश करते हैं या फिर काम करने की कोशिश करते हैं वहां पर कुछ अनहोनी घटना हो जाती है। किसी को सांप काट जाता है तो कोई अचानक से गिर जाता है सबको लगता है कि वहां पर कुछ अनहोनी या फिर मायावि शक्ति है। फिर एक दिन सभी गांव वालों की इकट्ठा हो जाते हैं और सलाह मशवरा करते कि वहां पर क्या है फिर विक्रम कहता है कि वहां पर कोई और नहीं बल्कि एक औरत है जो हम सबको परेशान कर रही है और इन सब के पीछे उसी का हाथ है और वह औरत काफी मायावी है और उसके पास काफी शक्ति है।

Image : 123telugu

उसके बाद दोस्तों जैसी फिल्म आगे बढ़ती है उसे औरत को करने के लिए सब लोग लग जाते हैं लेकिन दोस्तों उसे औरत को मारना इतना आसान नहीं रहता और उसको करने के लिए काफी ज्यादा वायलेंस भी होता है और यही सब देखने लग जाते हैं लेकिन दोस्तों उसे औरत को मारना इतना आसान नहीं रहता और उसको करने के लिए काफी ज्यादा वायलेंस भी होता है। और फिर सारी फिल्म उसे औरत पर फिल्माई गई है कि कैसे वह इन लोगों को परेशान करती है और लोग उसे कैसे छुटकारा पाते हैं दोस्तों यह देखना काफी इंटरेस्टिंग रहता है कि विक्रम उसे औरत को आखिर किस तरीके से मारेंगे। अगर आपको पूरी डिटेल में कहानी समझनी है तो आपको यह फिल्म पूरी देखनी होगी।

थंगलान मूवी कास्ट Thangalaan Movie Cast

थंगलान मूवी कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में तमिल इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार विक्रम नजर आने वाले हैं, और उसके साथ दोस्तों पशुपति, प्रीति कारण और पार्वती जैसे दिग्गज कलाकार भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग इस फिल्में दिखाने वाले हैं।

एक्टर किरदार
विक्रमथंगलान
मालविका मोहननआरती
पार्वती थिरुवोथुगंगम्मा
पसुपथीN/A
डैनियल कैल्टागिरोनN/A
हरि कृष्णन अंबुदुरईN/A
वेट्टाई मुथुकुमारN/A
अर्जुन अंबुदनN/A
संपत रामN/A

थंगलान रिलीज डेट Thangalaan Release Date

Thangalaan Release Date की बात करें तो दोस्तों इस मूवी को अगले महीने यानी की 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा दोस्तों यह मूवी एक पैन इंडिया मूवी होने वाली है जिसको की हिंदी, तमिल, तेलुगू और भी कई भाषा में रिलीज किया जाएगा। विक्रम की इंसान की यह पहली फिल्म होने वाली है जो की पन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली है आप इस मूवी को 15 अगस्त 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हो।

थंगलान मूवी आईएमडीबी रेटिंग Thangalaan Movie Imdb Rating

थंगलान मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों यह मूवी एक तमिल इंडस्ट्री की मूवी होने वाली है और तमिल इंडस्ट्री की पकड़ हिंदी पर भी काफी मजबूत होने वाली है। दोस्तों जो भी साउथ की फिल्म आती है वह हिंदी में सुपर डुपर हिट साबित होती है। अगर हम बात करें इसकी आईएमडीबी रेटिंग की तो इस मूवी को काफी अच्छी रेटिंग मिल सकती है, क्योंकि दोस्तों यह मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली है ऐसे में दोस्तों इस मूवी को आईएमडीबी पर 6 या 7 की बेस्ट रेटिंग मिल सकती है। वैसे दोस्तों आप इस मूवी को देखने के बाद इस फिल्म को कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा और इस मूवी को आईएमडीबी पर कितनी रेटिंग मिल सकती है अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

थंगलान मूवी बजट एंड कलेक्शन Thangalaan Movie Budget And Box Office Collection

Thangalaan Movie Budget And Box Office Collection की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट से बनाया गया है अगर इस मूवी को हिट होना है तो अपने बजट से दुगना कमाई करनी होगी। दोस्तों अगर इसके कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म को 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा और दोस्तों 15 अगस्त के दिन काफी सारी मूवी रिलीज होने वाली है जैसे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंघम 3 ओर तेलुगू इंडस्ट्री की सबसे बड़ी मूवी पुष्पा 2 भी रिलीज होने वाली है ऐसे में दोस्तों इस मूवी की टक्कर दोनों फिल्मों से होने वाला है ऐसे में दोस्तों इस फ़िल्म का कलेक्शन में भी भारी गिरावट देखने को मिल सकती है। अगर हम इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपने पहले दिन तकरीबन 10 से 12 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है और एक शानदार ओपनिंग लेने में कामयाब रह सकती है।

Leave a Comment