सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 | Sarfira Box Office Collection Day 6

Advertisements

Sarfira budget, Sarfira box office collection day 5, Sarfira total box office collection, Sarfira total worldwide collection, Sarfira movie total collection worldwide, Sarfira day 4 box office collection, Sarfira hit or flop

दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म में रिलीज के साथ ही कुछ खास तो कलेक्शन नहीं किया है दोस्तों यह भी अक्षय कुमार की करियर की फ्लॉप फिल्म साबित हो सकती है। दोस्तों चलिए नजर डालते हैं अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स पर कितना कलेक्शन किया इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है।

Join

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Sarfira Box Office Collection

अक्षय कुमार की फिल्म का जादू अब फीका पढ़ने लग गया है लोग उनकी फिल्मों को इतना प्यार नहीं दे रही जितना कि बाकी फिल्मों को दे रही है। दोस्तों अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप और फ्लॉप फिल्में हो रही है। अक्षय कुमार की पिछले मूवी थी बड़े मियां चोटे मियां जो की बॉक्स से शुरू तरीके से फ्लॉप साबित हुई थी, और उस मूवी का बजट तकरीबन 350 करोड रुपए का था। अक्षय कुमार की इस साल की है दूसरी फिल्म है जो की फ्लॉप साबित होने की कगार पर है। तो चलिए दोस्तों एक नजर डालते अक्षय कुमार की फिल्म सर पर रख बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों के ऊपर तो चलिए शुरू करते हैं Sarfira Box Office Collection

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 Sarfira Box Office Collection Day 4

Sarfira Box Office Collection Day 4 की बात करें दोस्तों इस फिल्म ने अपने चौथे दिन कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया। दोस्तों बीते तीन दिनों की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 2 करोड़ 5 लाख रुपए की कमाई अपने पहले दिन करी थी। जो काफी खराब शुरुआत मानी जाती है किसी भी फिल्म के लिए। वही दोस्तों में इसके दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी दूसरे दिन चार करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की थी दूसरे दिन इसके कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला था वही दोस्तों अगर हम तीसरे दिन की कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 5 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी थी अगर दोस्तों हम चौथे दिन के आंकड़ों के ऊपर नजर डालें तो चौथे दिन के आंकड़े के इसके काफी कम दिखाई दिए हैं।

दोस्तों चौथे दिन इसकी कमाई में काफी कमी देखने को मिली और इस फिल्म ने सिर्फ एक करोड़ 45 लाख रुपए की कमाई अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर की है। वही दोस्तों इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो उसको उतना रिस्पॉन्स नहीं मिला जितना कि बाकी फिल्मों को मिलना चाहिए था इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अगर यह फिल्म भी फ्लॉप साबित होती है तो अक्षय कुमार का करियर लगभग खत्म होने की कगार पर आ चुका है। क्योंकि अक्षय कुमार की लगातार एक पर एक फिल्में फ्लॉप हो रही है उनकी पिछली मूवी बड़े मियां छोटे मियां जो भी काफी बड़े बजट की मूवी थी वह भी फ्लॉप हुई थी, और पिछले साल के भी उनकी जितनी भी मूवी आई थी वह सभी के सभी फ्लॉप साबित हुई थी अब देखना योग की यह फिल्म भी कितना अच्छा परफॉर्म कर पाती है।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5 Sarfira Box Office Collection Day 5

Sarfira Box Office Collection Day 5 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने पांचवे दिन एक करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे हैं वैसे-वैसे अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन काफी कम होता जा रहा है। ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार का जलवा फिका पढ़ने लग गया है। क्योंकि दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्म अब बिल्कुल भी नहीं चल रही है। दोस्तों यह मूवी साउथ मूवी सुरारी पोतरु का रीमेक है दोस्तों साउथ की मूवी साउथ में काफी जबरदस्ती हिट हुई थी लेकिन दोस्तों इस फिल्म को ऑडियंस ने उतना प्यार नहीं दिया। दोस्तों अक्षय कुमार की जितनी भी रीमेक मूवी बनती है वह ज्यादातर फ्लॉप साबित होती है। लॉकडाउन के बाद से अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है और यही करें दोस्तों की अब तक भी उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही। पांचवे दिन इस फ़िल्म ने1 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 Sarfira Box Office Collection Day 6

Sarfira Box Office Collection Day 6 की बात करें दोस्तों यह फिर भी अपनी छठवें दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकती, क्योंकि दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्म के सामने दूसरी फिल्म का भी कड़ा कंपटीशन देखने को मिल रहा है। जहां एक तरह कमल हसन की मूवी इंडियन 2 भी सिनेमाघर में धुआंधार कमाई कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रभास की कल्कि भी थमने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म के कलेक्शन में काफी कमी देखने को मिल सकती है अगर इसके छठवीं के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपने छठे दिन 1 करोड़ से भी कम का कलेक्शन कर सकती है क्योंकि दोस्तों जिस तरीके के आंकड़े इस फिल्म को निकल कर आ रहे हैं उसी को देखते हुए यह फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी अपने छठवें दिन टच नहीं कर सकती। और बॉलिवुड के खिलाड़ी की यह मूवी भी फ्लॉप होने के कगार पर पहुंच चुकी है।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड टोटल Sarfira Box Office Collection Worldwide Total

Sarfira Box Office Collection Worldwide Total की बात करें तो इस फिल्म ने अपने 5 दिनों में 15 करोड़ 20 लाख रुपए कमाई अपने वर्ल्डवाइड और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी है। 5 दिनों में इस महीने सिर्फ 15 करोड़ कमा सकी वही दोस्तों इसके बजट की बात करे तो इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड रुपए का बताया जा रहा है। भाई दोस्तों इसके 6 दिन के टोटल कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपने 6 दिनों में 20 करोड़ का आंकड़ा भी टच नहीं कर सकती। क्योंकि दोस्तों इसलिए केवल 5 दिन में ही 15 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है अगर इसमें कोई हिट होना है तो इसको और भी कमाई करनी होगी जो की काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment