गदर 2 कलेक्शन वर्ल्डवाइड टोटल | gadar 2 box office collection worldwide

Advertisements

gadar 2 collection day 12, gadar 2 collection day 11 hindi, gadar 2 collection day 11 worldwide collection, gadar 2 box office collection day 11 worldwide collection, gadar 2 box office collection per day worldwide total, Gadar 2 Box Office Collection 13 day, gadar 2 box office collection worldwide

दोस्तों सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने पूरे भारत में गदर ही मचा दिया है उनकी फिल्म का क्रश इतना है कि लोग दौड़े चले सिनेमाघर में पहुंच रहे हैं हाल ही में सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 रिलीज हुई है और रिलीज के साथ इस फिल्म ने बंपर कमाई की है और रिलीज के कुछ दिन बाद ही इसने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं |

Join

Gadar 2 Box Office Collection 13 day gadar 2 box office collection worldwide

Table of Contents

आज किस आर्टिकल में हम आपको बताने वाली है कि सनी देओल की फिल्म गदर टू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हुआ है आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं अगर आप भी सनी देओल की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए काम तो चलिए शुरू करते हैं गदर टू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

गदर टू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन १ दिन Gadar 2 Box Office Collection 1 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन की बात करें तो गदर 2 अपने पहले दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 40 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था ग़दर 2 ने अपनी ही पहले ही दिन शानदार ओपनिंग करते हुए कई बड़े-बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं ग़दर 2 के सामने अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2b रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म ने ओमजी 2 को पीछे करते हुए बंपर ओपनिंग की है

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन Gadar 2 Box Office Collection 2 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन की बात करे तो इसने अपने दूसरे दिन काफी तगड़ी कमाई की है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था की गदर 2 अपने दूसरे दिन कमाई थोड़ी कम कर लेगी। लेकिन इसने अपनी दूसरे दिन 43 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3 दिन Gadar 2 Box Office Collection 3 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीसरे दिन की बात करें तो इसने अपनी तीसरे दिन दो दिन के मुकाबले काफी अच्छी कमाई की थी क्योंकि रविवार होने की वजह से सभी ऑफिस और दफ्तर बंद रहते हैं इसी का फायदा इस फिल्म को मिला और इसने अपने तीसरे दिन का 51 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और पिछले 2 दिन के मुकाबले इस ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की थी।

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 दिन Gadar 2 Box Office Collection 4 day

गदर टू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 दिन की बात करें तो इसने अपने चौथे दिन भी काफी अच्छी कमाई की है चौथे दिन की बात करी तो इसने अपने चौथे दिन 38.70 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिन Gadar 2 Box Office Collection 5 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिन की बात करें तो इसने अपने पांचवे दिन सभी दिन के रिकॉर्ड तोड़ दिए। क्योंकि इस दिन इस फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई की है ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिन की बात करें तो इसने अपने पांचवे दिन 55.40 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था जो की सबसे हाईएस्ट कलेक्शन माना गया।

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 6 दिन Gadar 2 Box Office Collection 6 day

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 6 दिन की बात करें तो इसने अपनी छठवें दिन 32.36 करोड रुपए की कमाई की थी। ग़दर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में छठवें दिन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली।

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिन Gadar 2 Box Office Collection 7 day

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सातवें दिन की बात करें तो 7 वे दिन 30.28 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, और दिन-ब-दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन घटता ही जा रहा था फिर भी इतनी अच्छी खासी कमाई करके सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8 दिन Gadar 2 Box Office Collection 8 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आठवें दिन की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी आठवें दिन 20.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 दिन Gadar 2 Box Office Collection 9 day

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 90 दिन की बात करी है तो इस फिल्म के नौवें दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली और गदर 2 ने अपने 9 वे दिन 31.7 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10 दिन Gadar 2 Box Office Collection 10 day

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दसवीं दिन की बात करेगी तो 1 दिन के दसवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली क्योंकि दसवे दिन इस फिल्म ने काफी जगह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था 10 दिन में 38.90 करोड़ रूपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

गदर2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन Gadar 2 Box Office Collection 11 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन की बात करें तो 11 दिन इस फिल्म में काफी कमी देखने को मिली और 11 दिन इस फिल्म ने महज 14 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन Gadar 2 Box Office Collection 12 day

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन की बात करें तो यह अपने 12 दिन 15 से 18 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है क्योंकि इस फिल्म का क्रेज इतना है कि लोग सभी फिल्मों को छोड़कर इस फिल्म को देख रहे हैं।

गदर2 वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन gadar 2 box office collection worldwide

ग़दर 2 टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 389 करोड रुपए हो चुका है।
ग़दर 2 फिल्म जल्दी 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। गदर2 इंडिया में तो कमाई की है और साथ ही विदेशों में भी काफी अच्छी खासी कमाई की है।

Leave a Comment