बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 |Bad Newz Box Office Collection Day 13

Advertisements

Bad newz box office collection day 11 worldwide collection, Bad newz box office collection day 12, Bad newz box office collection day 11 worldwide, Bad newz budget

दोस्तों विकी कौशल की एक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म सिनेमा घर में दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म को रिलीज किया आज 10 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है, और दोस्तों इस फिल्म ने अपने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी खासी कमाई करी है। दोस्तों विकी कौशल की फिल्म में आपको तृप्ति डिमरी और विकी कौशल की कमाल की स्टोरी देखने को मिलती है। आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली यह एक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म में आपको तृप्ति डिमरी और विकी कौशल की कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिलती है।

Join

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Bad Newz Box Office Collection

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली यह एक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है और इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से मिक्स रिव्यू मिले हैं। अगर बात करें इसके क्रिटिक्स की रिव्यू की तो इसको क्रिटिक्स से भी काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। तो चलिए नजर डालते हैं बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में, इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है। तो दोस्तों आप भी बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सारी अपडेट जानना चाहते हो तो इस आर्टिकल को अंत तक जरुर देखेगा तो चलिए शुरू करते हैं बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

बैड न्यूज़ बॉक्स आफिस कलेक्शन दिन 11 Bad Newz Box Office Collection Day 11

बैड न्यूज़ बॉक्स आफिस कलेक्शन 11 दिन के बाद तेरे दोस्तों इस महीने 11 दिन में तकरीबन 1 करोड़ 2 लाख रुपए कमाई की है। इसमें अपनी 11 दिन तकरीबन 1 करोड़ 2 लख रुपए कमाई करी है दोस्तों इस फिल्म को तकरीबन 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। वही दोस्तों इसके पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसलिए अपने पूरे दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 8 करोड रुपए की कमाई करी थी और दूसरे दिन इस फिल्म ने 10 करोड़ कमाए थे। अभी दोस्तों दूसरे दिन इस फिल्म ने 11 करोड रुपए की कमाई करी थी। दोस्तों शुरुआती 3 दिन में इस फिल्म ने काफी तगड़ी कमाई की है। उसके बाद दोस्तों इसे कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली, और चौथे दिन के बाद से इस दिन के कलेक्शन एकदम स्टेबल दिखाई दे रहे हैं। यानी कि इसके कलेक्शन में उतार चढ़ाव तो दिख रहा है लेकिन कमी होती हुई दिखाई बिल्कुल भी नहीं दे रही है।

बैड न्यूज़ बॉक्स आफिस कलेक्शन दिन 12 Bad Newz Box Office Collection Day 12

बैड न्यूज़ बॉक्स आफिस कलेक्शन आपकी बात करें तो इस फिल्म ने अपने 12 दिन में तकरीबन 1 करोड 4 लाख रुपए कमाए अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी है। दोस्तों आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लोगों ने भरपूर प्यार दिया, और विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री इस फिल्म में दिखाई देती है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट जब से हुई थी तभी से दोस्तों इस फिल्म का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और एनिमल की सफलता के बाद की तृप्ति डिमरी के हाथ यह फिल्म फिल्म लगी है। एनिमल के सफलता की बाद से ही की तृप्ति को एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे। अब आने वाले समय में तृप्ति और भी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है।

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 Bad Newz Box Office Collection Day 13

बैड न्यूज़ बॉक्स आफिस कलेक्शन 13 दिन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म अपने 12 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब इसके तेरा वे दिन के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपने 13 दिन के कलेक्शन में तकरीबन 1 करोड़ से ऊपर का ही कलेक्शन कर सकती है। क्योंकि दोस्तों हॉलीवुड की फिल्म “डेडपूल” से कंपटीशन मिलने के बावजूद भी यह फिल्म का जो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है वह एकदम स्टेबल दिखाई दे रहा है। हॉलीवुड और कई बॉलीवुड की फिल्म से कंपटीशन मिलने के बावजूद भी इस फिल्म के आंकड़े बहुत ही अच्छे निकलकर आ रहे हैं, और विकी कौशल की यह फिल्म सुपरहिट की लिस्ट में जल्दी शामिल होने के लिए जा रही है। अपनी तेरा वे दिन भी यह फिल्म 1 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने में कामयाब रह सकती है।

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Bad Newz Box Office Collection Worldwide

बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात करें दोस्तों इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 80 करोड़ से ऊपर का जा चुका है। आने वाले समय या फिल्म और भी बढ़िया कलेक्शन करने में कामयाब रह सकती है। क्योंकि दोस्तों इस फिल्म को ऑडियंस ने भरपूर प्यार दिया है अगर इसके 13 दिन के टोटल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 83 करोड रुपए का हो चुका है और यह जल्दी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। दोस्तों क्या आपने विकी कौशल और तृतीय डिमरी की यह फिल्म देखी है नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा। अगर देखी तो इस फिल्म की कहानी आपको कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइएगा।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment