Bad News Box Office Collection : दमदार कमाई कर रही है विक्की तृप्ति की फिल्म , अजय देवगन फिल्म फ्लॉप हुयी

Advertisements

Bad newz box office collection day 18 worldwide collection, Bad newz box office collection day 19, Bad newz box office collection day 18 worldwide, Bad newz box office collection worldwide

दोस्तों विकी कौशल और तृतीय डिमरी की फिल्म लगातार सिनेमा घर में कमाई कर रही है अब दोस्तों जहां एक तरफ अगर हम देखे तो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई सारी फिल्में अभी भारत में रिलीज हो चुकी है और इसी के साथ दोस्तों बैड न्यूज़ फिल्म को काफी बड़ा कंपटीशन भी मिल रहा है। इसके बाद दोस्तों विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म लगातार स्टेबल कलेक्शन बनाए हुए रखी है। तो चलिए दोस्तों नजर डालते हैं तृप्ति डिमरी और विकी कौशल की फिल्म बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने 17 दिन कितना कलेक्शन किया इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं तो दोस्तों आप भी अगर विकी कौशल की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर दिखेगा चलिए शुरू करते हैं बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 18।

Join

बैड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17 Bad News Box Office Collection Day 17

Bad newz box office collection day 17 दीन की बात करें दोस्तों इस फिल्म ने अपने 17 दिन में तकरीबन एक करोड़ 40 लाख रुपए कमाई की थी 17 दिन के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला दोस्तों इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही थी लेकिन दोस्तों जैसे ही 17 दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने निकल कर आए सभी को हैरान कर दिया। दोस्तों अभी विकी कौशल के फिल्म के सामने कई सारे फिल्म का कंपटीशन देखने को मिलता है। जैसे की हॉलीवुड की फिल्म और बॉलीवुड की फिल्म और साउथ की फिल्में भी अभी सिनेमा घर में चल रही है। इसके बावजूद भी दोस्तों यह भी काफी अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हो रही है, क्योंकि दोस्तों इस फिल्म में आपको विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिलती है।

दोस्तों इस फिल्म की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म में विकी कौशल और तृप्ति डिमरी ने कमाल की एक्टिंग की है, और यही कारण दोस्तों की इस फिल्म को लोगों ने भरपूर प्यार दिया, और इस फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े भी काफी अच्छे निकलकर आ रहे हैं, दोस्तों यह फिल्म जल्दी कुछ दिनों में अच्छा कलेक्शन करके सुपरहिट साबित होने वाली है। दोस्तों तृप्ति डिमरी की इस साल की पहली फिल्म है और इस साल की पहली फिल्म से उन्होंने धमाकेदार बॉलीवुड में कमबैक किया है अब देखना होगा की तृप्ति डिमरी अब कौन-कौन सी नई फिल्में लेकर आती है।

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 18 Bad News Box Office Collection Day 18

Bad newz box office collection day 18 की बात करके दोस्तों इस फिल्म ने अपने 17 दिन में तकरीबन 1 करोड़ 40 लख रुपए कमाए करके यह बता दिया कि यह फिल्म जल्द ही सुपरहिट साबित होने वाली है अगर हम दोस्तों इसके 18 दिन के कलेक्शन की बात करें तो यह सीन अपनी 18 दिन तकरीबन एक करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने में कामयाब रह सकती है क्योंकि दोस्तों स्क्रीन के कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है दोस्तों अभी भारत में हॉलीवुड की फिल्म काफी चल रही है। और इस फिल्म ने भारत में 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही दोस्तों विकी कौशल की इस फिल्म को भी जमकर कंपटीशन मिला इसके बावजूद भी इस फिल्म ने काफी बढ़िया कलेक्शन किया है। अब आने वाले समय में विकी कौशल की यह फिल्म कैसा परफॉर्म कर पाती है यह तो आंकड़े निकने के बाद ही पता चलेगा। विकी कौशल और तृतीय डिमरी की जोड़ी को लोगों ने भरपूर प्यार दिया और इस फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला इस फिल्म ने अपने पहले दिन तकरीबन 8 करोड रुपए की धमाकेदार ओपनिंग ली थी।

बैड न्यूज़ बजट एंड कलेक्शन वर्ल्डवाइड Bad News Box Office Collection Worldwide

Bad News Box Office Collection Worldwide की बात करते दोस्तों इस दिन का बजट तकरीबन 80 करोड रुपए का बताया जा रहा है और इस दिन ने अब तक अपना वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 60 करोड़ से ऊपर का कर लिया है अब दोस्तों इसने अपने बजट का आधा पैसा तो रिकवर कर लिया है अब बस 20 करोड रुपए ही इस फिल्म को कमाने है। दोस्तों यह फिल्म हर दिन एक-एक करोड़ की कमाई करके अपने कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी करती जा रही है। अब आने वाले समय में यह फिल्म और भी कलेक्शन कर लेती है तो यह अपने बजट का पैसा भी रिकवर कर लेगी। अब देखना होगा की यह फिल्म आने वाले दिनों में कितना अच्छा परफॉर्म कर पाती है और कितना कलेक्शन करती है।

बैड न्यूज़ बजट एंड कलेक्शन वर्ल्डवाइड हर दिन Bad News Box Office Collection Day Wise

DayCollection
Day 18.1 CR
Day 210.25 Cr
Day 311.15 CR
Day 43.1 CR
Day 53.15 CR
Day 63.15 CR
Day 72.15 Cr
Day 82.15 Cr
Day 93.15 CR
Day 103.25 CR
Day 111.1 CR
Day 121.4 CR
Day 131.15 CR
Day 141.25 CR
Day 150.50 CR
Day 161 CR
Day 171.15 CR
Day 1845 Lakh
Total 60.3 CR

अन्य पढ़े :

Leave a Comment