Ulajh box office collection : बोहोत बड़ी उलझन में गयी जानवी कपूर की फिल्म, बजट का आधा पैसा भी नहीं निकाल पाई

Advertisements

Ulajh box office collection day 8 worldwide collection, Ulajh box office collection day 8 worldwide, Ulajh Budget, Ulajh box office collection day 5

दोस्तों जहान्वी कपूर की फिल्म उलझ रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को रिलीज हो चुकी है आज एक हफ्ते से ज्यादा समय हो चुका है और दोस्तों इस बिल में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया जानवी कपूर की इस फिल्म ने मार्क्स को काफी निराश किया है तो चलिए नजर डालते हैं दोस्तों जानवी कपूर की फिल्म उलझा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में कितना कलेक्शन किया है वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो दोस्तों आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

Join

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Ulajh Box Office Collection

Ulajh box office collection की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म में अपने पहले दिन तकरीबन एक करोड़ 15 लख रुपए की कमाई की थी और दोस्तों इस फिल्म को काफी धीमी शुरुआत मिली थी ऐसा लग रहा था कि यह उसने पहले दिन दो करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने के लिए लेकिन ऐसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला और इस फिल्म अपने पहले दिन सिर्फ एक करोड़ 15 लख रुपए की कमाई की है वही दोस्तों में इसके दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन एक करोड़ 75 लाख रुपए कमाई की है। और इसके तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें दोस्तों इस दिन में अपने तीसरे दिन तकरीबन 2 करोड रुपए से भी ज्यादा की कमाई की है।

दोस्तों अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें दोस्तों इस फिल्म में आपको जानवी कपूर एक एजेंट के किरदार में दिखाई देती है जो की आईएफएस के किरदार में है और वह एक ने प्यार में पड़ जाती है और उसके खिलाफ एक साजिश होती है और साजिश में फंस जाती है। वही दोस्तों हम इसके छठवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी छठे दिन सिर्फ 55 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों जानवी कपूर की यह फिल्म फ्लॉप साबित होने का लगार पर है मिस्टर एंड मिसेज माही के ढाई महीने बाद यह फिल्म रिलीज हुई है ऐसा लग रहा था कि मिस्टर एंड मिसेज माही फ्लॉप होने के बाद यह फिल्म भी कुछ खास कमाल कर पाएगी लेकिन ऐसा देखने को बिल्कुल भी नहीं मिला और यह फिल्म भी बुरी तरीके से फ्लॉप साबित होने के कगार पर पहुंच चुकी है क्योंकि इस फिल्म का एक हफ्ते का कलेक्शन काफी निराश करने वाला है।

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 Ulajh Box Office Collection Day 7

Ulajh Box Office Collection Day 7 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने सातवें दिन सिर्फ 45 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे थे वैसे वैसे जानवी कपूर की इस फिल्म का कलेक्शन की गिरता जा रहा था दोस्तों जानवी कपूर के अलावा इस फिल्म में आपको कई कलाकार नजर आते हैं, जो कि अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का मनोरंजन करते हैं दोस्तों जहान्वी कपूर की इस फिल्म की जो एडवांस रिपोर्ट आई थी उसी को देखते हुए ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी और वैसा ही हुआ इस फिल्म ने अपने सातवे दिन सिर्फ 45 लाख रुपए कमाए। वही दोस्तों इसके टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन एक हफ्ते में हो चुका है तकरीबन 7 करोड़ 2 लाख रुपए का।

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन में 8 Ulajh Box Office Collection Day 8

Ulajh Box Office Collection Day 8 की बात करें दोस्तों इस फिल्म का एक हफ्ते का टोटल कलेक्शन 7 करोड़ 2 लाख रुपए का हो चुका है, और दोस्तों यह फिल्म इस साल की फ्लॉप होने के कगार पर पहुंच चुकी है अगर हम इसे आठवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का 8 दिन का कलेक्शन तकरीबन 40 लाख रुपए का हो सकता है, क्योंकि दोस्तों अभी जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे थे वैसे इस फिल्म का कलेक्शन गिरता ही जा रहा है, ऐसे में दोस्तों इस फिल्म के स्क्रीन को और भी कम किया जा सकता है और जैसे ही दोस्तों फिल्म के स्क्रीन कम होते हैं वैसे उसे फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है अब ऐसे में दोस्तों इस फिल्म के स्क्रीन कम होने के बाद इसमें का कलेक्शन गिरने वाला है सिर्फ 40 लख रुपए कमाए यह अपने आठवें दिन कर सकती है अब देखना योग किया आने वाले समय में कितना कलेक्शन कर पाती है।

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Ulajh Box Office Collection Worldwide

Ulajh box office collection worldwide की बात करे दोस्तों इस फिल्म ने अपने एक हफ्ते में ही 7 करोड रुपए की कमाई की है और इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। वही दोस्तों में इसके वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने वर्ल्डवाइड बॉक्स से भी कलेक्शन में तकरीबन आठ करोड रुपए की कमाई की है, यानी कि इस फिल्म का वर्ल्डवाइड और घरेलू बॉक्स ऑफिस तकरीबन 8 करोड रुपए का हो चुका है। दोस्तों इस फिल्म को तकरीबन 40 करोड़ के बजट से बनाया गया था और दोस्तों इस फिल्म ने अपने बजट का आधा पैसा भी रिकवर नहीं किया है। अब आने वाले समय में यह कितना कलेक्शन कर पाती है यह तो व्यक्ति बताएगा। दोस्तों क्या यह फिल्म हिट साबित होगी या फ्लॉप आप हमें अपना जवाब कमेंट करके जरूर बताइएगा।

DAYCOLLECTION
Day 11.15 Cr
Day 21.75 CR
Day 32 Cr
Day 465 Lakh
Day 575 Lakh
Day 655 Lakh
Day 750 Lakh
Day 840 Lakh
Total8 Cr

अन्य पढ़े :

Leave a Comment