उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 | Ulajh Box Office Collection Day 11

Advertisements

Ulajh box office collection worldwide total, Ulajh box office collection worldwide , Ulajh movie budget and collection, Ulajh budget and collection, Ulajh hit or flop

दोस्तों जानवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे यंगेस्ट अभिनेत्री मानी जाती है और जानवी कपूर ने अपने करियर में कई सारे फिल्मों में काम किया है लेकिन ज्यादातर फिल्में उनकी फ्लॉप साबित हुई।

Join

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Ulajh Box Office Collection

जहान्वी कपूर ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत धड़क फिल्म से की थी जो की सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन दोस्तों पहली फिल्म सुपरहिट होने के बावजूद भी जानवी कपूर के नसीब में कोई भी हिट फिल्म नहीं आई है। दोस्तों उनकी पिछली मूवी थी मिस्टर एंड मिसेज माही जो की बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई थी। अब दोस्तों उनकी मूवी रिलीज हुई है इस फिल्म में उनके साथ कई कलाकार नजर आने वाले हैं। दोस्तों अगर बात करें इस फिल्म के कलेक्शन की तो इस फिल्म के कलेक्शन एकदम निराशाजनक आए हैं। तो चलिए दोस्तों नजर डालते ही जानवी कपूर के उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने पहले दिन और एक हफ्ते में कितना कलेक्शन किया है वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है। इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। तो दोस्तों आप भी बॉलीवुड की फ़िल्में और जानवी कपूर की फिल्में देखना पसंद करती है तो इस आर्टिकल को अंत तक का जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9 Ulajh Box Office Collection Day 9

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 दिन की बात कर तो दोस्तों इस फिल्म के कलेक्शन काफी निराशाजनक आए हैं। फिल्म ने अपनी पहले दिन ओपनिंग करते हुए सिर्फ एक करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की थी। दोस्तों इस फिल्म की ओपनिंग काफी खराब रही थी, और इस फिल्म ने सिर्फ 1 करोड़ ही अपने पहले दिन कमाई थे। दोस्तों यह फिल्म सिनेमाघर में ऑडियंस को खींचने के लिए नाकामयाब रही है। दोस्तों इस फिल्म की चर्चा तो काफी लंबे समय से की जा रही थी और समय-समय पर जानवी कपूर इस फिल्म की अपडेट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दे रही थी। लेकिन दोस्तों ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बुरी तरीके से फ्लॉप साबित होने वाली है, क्योंकि दोस्तों इस फिल्म को लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया है इस फिल्म के दूसरे दिन सिर्फ 1 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है।

अगर इसके तीसरे दिन की बात करें तीसरे दिन तक फिल्म ने 2 करोड रुपए की कमाई की थी, यानी कि दोस्तों संडे के दिन फिल्म ने काफी धमाकेदार कमाई की थी। वही दोस्तों इस फिल्म ने अपने एक हफ्ते में तकरीबन 7 करोड़ 2 लाख रुपए की कमाई की थी, और यह फिल्म अपने एक हफ्ते में 10 करोड़ भी कमाने में कामयाब नहीं होगा सकी। फिल्म के बजट की बात करें दोस्तों इसमें को तकरीबन 40 करोड़ के बजट से बनाया गया है। यानी कि दोस्तों इस फिल्म ने अपने एक हफ्ते में अपने बजट का आधा पैसा भी रिकवर नहीं किया है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के कगार पर आ चुकी है। अगर यह फिल्म फ्लॉप होती है तो जानवी कपूर की इस साल की है दूसरी ऐसी फिल्म होगी जो फ्लॉप होने जा रही है। अगर फिल्म के नौवे दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने नौवे दिन तकरीबन 58 लाख रुपए की कमाई करि। दोस्तों यह फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई और इस फिल्म ने सिर्फ 58 लाख रुपए कमाए अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी है।

image : The Times Of India

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10 Ulajh Box Office Collection Day 10

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10 दिन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने दसवे दिन तकरीबन 51 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे थे वैसे-वैसे जानवी कपूर की फिल्म उलझ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नीचे गिरता जा रहा है। दोस्तों अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी एक रियल कहानी के ऊपर आधारित है। लेकिन ओरिजिनल कहानी होने के बावजूद भी दोस्तों यह भी उतना कमाल नहीं कर पाई जितना कि इस फिल्म को कमाल करना चाहिए था। दोस्तों जानवी कपूर की यह फिल्म अभी फ्लॉप होने का घर पर आ चुकी है। अब दोस्तों इस फिल्म को कलेक्शन करने के लिए सिर्फ दो-चार दिन ही बचे हैं क्योंकि दोस्तों 15 अगस्त को कई बड़े-बड़े फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है इसके बाद दोस्तों इस फिल्म का कलेक्शन एकदम जीरो आ सकता है। अब देखना होगा की यह फिल्म आने वाले दिनों में कितना कलेक्शन कर पाती है।

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 Ulajh Box Office Collection Day 11

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन की बात करे दोस्तों यह फिल्म अपनी 11 दिन तकरीबन 40 लाख रुपए की कमाई कर सकती है। क्योंकि दोस्तों अभी हाल फिलहाल में कहीं फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी चालू हो चुकी है जैसे कि “स्त्री” अक्षय कुमार की “खेल-खेल में” और भी कई सारी मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है। दोस्तों आप सबको पता ही होगा कि 15 अगस्त के दिन काफी सारी फिल्में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से शुरू हो चुकी है, और दोस्तों उलझ फिल्म के स्क्रीन को और भी काम कर दिया गया है यानी कि यह फिल्म अभी ज्यादा थिएटर में नहीं चल रही है, और यह कारण है की इसके कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है, और यह फिल्म अपने 11 दिन में तकरीबन 40 लाख रुपए कमाई करने में कामयाब रह सकती है, दोस्तों क्या आपने यह फिल्म देखी है नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा।

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Ulajh Box Office Collection Worldwide

उलझ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपनी 11 दिनों में तकरीबन 8 करोड़ 2 लाख रुपए का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। दोस्तों इस फिल्म का कलेक्शन एक हफ्ते में 10 करोड़ का भी नहीं हो हुआ है। फिल्म ने अपने भारत में तकरीबन 7 करोड़ की कमाई और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ की कमाई की है, और इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तकरीबन 8 करोड रुपए का हो चुका है, और यह फिल्म अपने 11 दिन में सिर्फ 8 करोड़ कमाने में कामयाब रही है। दोस्तों अगर इस फिल्म को हिट होना है तो इसको और भी कमाई करनी होगी इसे अपने बजट का पैसा रिकवर करके और भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना होगा तभी यह फिल्म हिट साबित हो सकेगी इस फिल्म को तकरीबन 40 करोड़ के बजट से बनाया गया है यानी कि इसके ने अभी तक अपने बजट का आधा पैसा भी रिकवर नहीं किया है। अब आने वाले समय में देखना होगा कि यह फिल्म और भी कितना कलेक्शन कर पाती है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment